वानवाडी में सोसााटी और यातायात संबंधी प्रश्नों के लिए एक ‘एक्शन प्लान’ तैयार किया जाएगा-रविन्द्र धांगेकर

पुणे: पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में, पुणे छावनी-वानवाड़ी क्षेत्र में महाविकास अघाड़ी और भारत अघाड़ी के उम्मीदवार विधायक रवींद्र धांगेकर की पदयात्रा को नागरिकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली। सुबह भैरोबा नाला पर श्री भैरोबा के दर्शन के साथ शुरू हुई पदयात्रा पांच घंटे तक चली। इस पदयात्रा में विशेष रूप से पूर्व राज्य मंत्री डाॅ. विश्वजीत कदम और पूर्व मंत्री सुनील केदार भी मौजूद थे.ढोल-नगाड़े, झंडे, सभी पार्टियों के झंडे, हाथों में लहराती तख्तियां और नारों से चुनावी माहौल बन गया। जगह-जगह नागरिकों ने स्वागत किया, ऐसा कई जगहों पर किया गया.इस क्षेत्र में कई बड़ी सोसायटी हैं। इसका जिक्र करते हुए विधायक रवींद्र धांगेकर ने कहा, ”इस क्षेत्र में सोसााटी और यातायात की बड़ी समस्याएं हैं. छोटी सड़कें और अधिक वाहन! मैं चुनाव के बाद स्थानीय नागरिकों की भागीदारी से उत्पन्न समस्याओं के समाधान के लिए एक विशेष ‘कार्य योजना’ तैयार कर समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करूंगा।” उनके आश्वासन पर सोसायटियों के नागरिकों ने तालियां बजाईं।

इस पदयात्रा में कांग्रेस, एनसीपी शरदचंद्र पवार पार्टी, शिव सेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी, आम आदमी पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी, कार्यकर्ता और नागरिक शामिल हुए. कुछ स्थानों पर सड़कें संकरी होने के कारण राष्ट्रवादी कांग्रेस के शहर अध्यक्ष शरद चंद्र पवार पार्टी के प्रशांत जगताप के स्कूटर के पीछे बैठकर विधायक रवींद्र धांगेकर ने सभी इलाकों में नागरिकों से मुलाकात की.

उन्होंने रास्ते में मंदिरों के दर्शन किए और चर्चों में आशीर्वाद लिया। पूर्व मंत्री सुनील केदार, पूर्व राज्य मंत्री डाॅ. विश्वजीत कदम, पूर्व गृह राज्य मंत्री रमेश बागवे, शिवाजी केदारी और साहिल केदारी ने शुभकामनाएं दीं। पदयात्रा भैरोबा नाला से शुरू होकर फातिमा कॉन्वेंट, महात्मा फुले सांस्कृतिक भवन, प्रशांत जगताप के जनसंपर्क कार्यालय, संविधान चौक, केदारी नगर, साहिल केदारी के जनसंपर्क कार्यालय से होते हुए नेताजी नगर में समाप्त हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *