मयुरी बालासाहेब मस्के पुणे में विशेष गौरव पुरस्कार से सम्मानित

पुणे: जमियत उलमा पुणे की ओर से सामाजिक बेदारी और तहफ्फुजे औकाफ़ कॉन्फ्रेंस जो 23 सितंबर 2024 पारगै लॉन, कोंढवा में हुई, इस कार्यक्रम मे समाज के अंदर शिक्षा, क्रीडा, आरोग्य और सोशल वर्क में बेहतरीन कार्य करने वाले समाजसेवको का विशेष सम्मान किया गया! गेवराई मातदार संघ जिला बीड की मशहूर समाजसेविका सौ.मयूरी बालासाहेब मस्के खेड़कर को खासदार मौलाना मोहिबुल्लाह नदवी, प्रमुख अथिति मुफ्ती हारून नदवी जलगांव के हस्ते विशेष गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया गया!

मालूम हो मयूरी बालासाहेब मस्के खेड़कर ने अपने क्षेत्र के अंदर शिक्षा के लिए गरीब विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप, स्वच्छता अभियान, वोटिंग कार्ड बनाओ शिबीर,शेतकारियो के समस्याओं के समाधान की कोशिशे,महिला के न्याय के लिए हमेशा आवाज़ उठाना, गरीबों की मदद करना, इसी तरह सभी जात धर्म के लोगो की मदद करना और उन के कार्यों को करने के लिए वह हमेशा तैयार रहती है, इन के कार्यों में अहम काम ये भी है की गरीब जरूरतमंद 5074 लोगो का मोतिया बिंदु के आंखों का ऑपरेशन फ़्री मे गेवराई जिला बीड से ला कर पुणे में कराया! इन ही कार्यों को देखते हुऐ उन्हें विशेष गौरव सम्मान दिया गया!इस अवसर पर प्रशांत जगताप माजी महापौर पुणे,नजीर तांबोली, कारी इदरीस, हाजी गुलज़ार शेख, एड. अयुब ईलाही बख्श, आसिफ खोकर वगैरा मान्यवर उपस्थित थे!

मयूरी बालासाहेब ने इस मौके पर मंच के सभी प्रमुख अतिथियों को प्रणाम किया और प्रोग्राम मे पुरस्कार देने पर आयोजक का शुक्रिया अदा किया,साथ ही सभी लोगो से अपने उज्वल भविषय के लिए आशीर्वाद मांगा और लोगो से इस तरह प्रेम बनाए रखने की अपील की! मालूम हो कार्यक्रम में हजारों की संख्या मे लोग उपस्थित थे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *