प्रभाग क्रमांक 27 निसार पॉलीक्लिनिक मैं 10 हजार टीकाकरण पूरा होने पर नगरसेविका परवीन हाजी फिरोज की ओर से डॉकटरस और उनके सहयोगीयो का सम्मान

वार्ड नं. 27 कोंढवा-मीठानगर के नागरिकों की स्वास्थ्य सुरक्षा की दृष्टि और नगरसेविका परवीन हाजी फिरोज के प्रयासों से उनके जनसंपर्क कार्यालय के पास निसार पॉलीक्लिनिक में जून महिने से कोरोना रोकथाम टीकाकरण केंद्र की शुरुआत की गयी थी.
इस टीकाकरण केंद्र में आज 10 हजार टीकाकरण का बडा आकडा तेजी के साथ पुरा होने के अवसर पर डॉक्टरस, नर्स और निसार पॉलीक्लिनिक के अध्यक्ष शेख हफीज अहमद निसार को हाजी फिरोज शेख (संस्थापक/अध्यक्ष-ऑल कोंडवा सोशल फाउंडेशन) और राहत सोशल फाउंडेशन के अध्यक्ष जावेद शेख द्वारा कोरोना वारियर सर्टिफिकेट और शॉल से सम्मानित किया गया।

इस मौके पर हाजी फिरोज शेख (संस्थापक/अध्यक्ष-ऑल कोंडवा सोशल फाउंडेशन) ने कहा कि हमारे लिए बड़ी खुशी की बात है कि मेरे कार्यालय के पास निसार पॉलीक्लिनिक में कोरोना टीकाकरण का 10 हजार कावआंकड़ा पूरा हुआ है जो कोरोना बीमारी को लेकर हमारी जागरूकता और उसके प्रभाव से बचने की फिकरो को बताता है!

उन्होंने लोगों से अपील की है कि अब तक जिन लोगों ने कोरोना का टीकाकरण नहीं किया है वह इस बीमारी से बचने हेतु जल्द से जल्द निसार फाउंडेशन पहुंचकर कोरोना टीकाकरण करा ले!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *