जमीयत उलमा महाराष्ट्र के उपाध्यक्ष मौलाना हाफिज जाकिर का पुणे में शानदार इस्तकबाल

पुणे: देश में मुसलमानों की सबसे बड़ी और अहम तंजीम जमीअत उलमा-ए- हिंद है जिसकी खिदमात को भुलाया नहीं जा सकता! इसी जमाअत के महाराष्ट्र के उपाध्यक्ष और जमीअत उलमा मराठवाड़ा के अध्यक्ष मौलाना हाफिज जाकिर साहब का 22 जनवरी बरोज सनीचर सुबह 11:30 बजे मदरसा जामियातू साॅलेहात कोंडवा पुणे में जमीअत उलमा पुना शहर की जानिब से शानदार इस्तकबाल किया गया!

इस अवसर पर जमीअत उलमा पूना शहर अध्यक्ष कारी इदरीस साहब ने मौलाना हाफीज जाकिर साहब का इस्तकबाल शॉल और फूल से करते हुए आपका तआरुफ पेश किया और साथ ही आप के जरिए की जा रही है जमीअत उलमा की खिदमत सभी हाजरीन को दी!

पुणे शहर के जनरल सेक्रेटरी युसूफ जकाती ने जमीअत उलमा पुणे की जानिब से इस्तकबाल करते हुए कहा की हाफिज जाकिर साहब आज हमारे दरमियान तशरीफ लाए यह हमारे लिए बड़ी खुशी की बात है साथ ही उन्होंने जमीअत उलमा पुणे के कामों की मुक्तसर लेकिन अहम मालूमाती रिपोर्ट आपके सामने पेश की!
हाफिज शोएब अंसारी मीडिया इंचार्ज जमीअत उलमा पुणे शहर ने इस मौके पर कहा कि यह हमारी खुशकिस्मती है कि आप पुणे के दफ्तर में तशरीफ़ रखते हैं इसी तरह जमीअत उलमा पुणे के जेरे निगरानी जारी जमीयत दवाखाना,जमीअत उलमा महाना राशन डिस्ट्रीब्यूशन प्रोग्राम, इसलाहे मुआशेरा और सीरत के हुए ऑनलाइन प्रोग्रामो की तफसील हजरत के सामने पेश की!

मालूम हो हाफिज जाकिर सिद्दीकी साहब को फिदा-ए- मिल्लत इंग्लिश स्कूल और मदरसा जामियातूसालेहात का भी दौरा कराया गया!

इस मौके पर मौलाना हाफिज जाकिर उपाध्यक्ष जमीयत उलमा महाराष्ट्र ने कहा कि आज जमीअत उलमा पुणे के जिम्मेदार कारी इदरीस साहब और सभी अराकीन से मिलकर मुझे बेइंतेहा खुशी हुई, और आपके कामों को देखते हुए मैं यह कह सकता हूं के जमीअत उलमा महाराष्ट्र जो खिदमत अंजाम दे रही है उसकी एक सुनहरी कड़ी जमीअत उलमा पूना शहर है! अल्लाह तआला आप सभी काम करने वाले साथियों की उम्र, काम और सेहत में बरकत अता फरमाए! आप की खिदमात को कुबूल फरमाऐ! आज मुझे मदरसा जामियातूसालेहात में हाजिरी का मौका मिला जो शहर पुणे में लड़कियों का पहला दीनी इदारा है, जहां दरस निजामी के तर्ज पर 5 साला आलिमा का कोर्स है, इसी तरीके से फिदा-ए-मिल्लत इंग्लिश स्कूल मैं मेरी हाजिरी हुई, तालीमी लाइन से किए जा रहे कारी इदरीस साहब के कामों को देखते हुए मुझे बेहद खुशी हुई के बहुत ही मामूली फीस के अंदर इंग्लिश मीडियम स्कूल जारी है!

आखिर में मौलाना अब्दुस समद मिल्ली उपाध्यक्ष जमीअत उलमा पुणे शहर ने सभी हाजरीन का शुक्रिया अदा किया!
इस मौके पर कारी मोहम्मद इदरीस,सदर जमीअत उलमा पुणे मौलाना अब्दुस समद मिल्ली, युसूफ जकाती,मौलाना नासिर कासमी, अब्दुल अलीम पटेल खजांची जमीअत उलमा मराठवाडा,डॉक्टर अब्दुल अजीम रुकन आमला, जनाब जावेद पटेल जमीअत उलमा जिला बीड़, कारी शमशेर, हाफिज शोएब अंसारी,आरिफ खान, अब्दुस सलाम चाचा, अजहर कादरी वगैरह मौजूद थे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *